Select Language

Search Here

ईमेल पढ़कर पैसे कमाने का आसान तरीका - (How to Earn Money by Reading Email)


how to earn money by reading email, email padhkar paise kese kamaye, how to earn money online,आप सोच रहे होंगे की कही ईमेल पढ़कर भी पैसे कमाए जा सकते है। और कोई आपको ईमेल पढ़ने के बदले क्यों पैसे देगा तो इसका जवाब है। हाँ ईमेल पढ़कर भी पैसे कमाए जा सकते है। ऑनलाइन पैसे कमाने के हजारो वर्क आपको ऑनलाइन मिल जायेगे इन्ही कामो में एक काम ईमेल पढ़ने का भी है। सबसे पहले ये जानते है की ईमेल पढ़ने के बदले पैसे क्यों मिलते है। कई बार होता ये है की कुछ नयी कम्पनियां नए स्टार्टअप और कुछ कम्पनियां अपने प्रोडक्ट्स को बेचने के लिए इस तरह का अभियान चलते है। आप अपने अकाउंट में जाकर जैसे ही ईमेल को पढ़ते है। आपको उस कंपनी की सर्विस या प्रोडक्ट्स के बारे में जानने लगते है। और कई बार पैसे देने वाली कंपनिया आपको अपनी वेबसाइट पर जाने के लिए आपको बाध्य करती है । या Sign Up करने के लिए कहती है। ये इसलिए की आपको उस कंपनी के बारे में अधिक से अधिक जानकारी हो सके। सामान्य रूप से हम इस Email Reading Job को ईमेल के द्वारा मार्केटिंग भी कह सकते है। कंपनी ये काम किसे Site को देती है और वो Site अपना कमीशन लेकर इस काम को आपने वेबसाइट से सदस्यो को देती है। और इन ईमेल को बढ़ने के बदले आपने यूजर को पैसे भी देती है। अगर आप ऑनलाइन पैसे कमाने के बारे में ठान चुके है और आप एक भी पैसा खर्च  किए बिना पैसा कमाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक वेबसाइट जिसका नाम है Paisalive.com पर जाना होगा। इस वेबसाइट आपको आपना Account बनाते ही  आपको 99 रुपये मिल जायेगे। और अपने दोस्तों का अकाउंट बनावाने पर Paisalive.com से आपको २ से 10 रुपये तक प्रति एकाउंट मिलते है। और जैसे ही आपके दोस्त अन्य किसी का अकाउंट बनवाते है तो ये चैन चलती रही है। इसके अलावा आपके इनबॉक्स में मेल पढ़ने पर आपको 25 पैसे से 10 रुपये तक मिलेंगे। ये वेबसाइट पहले आपने यूजर का Payment चेक के द्वारा करती थी लेकिन अब ये आपका Payment सीधे आपके बैंक अकाउंट में ऑनलाइन करती है। पहले ये कम से कम 500 रुपए का Payment करती थी लेकिन अब पैसा लाइव कम से कम 1000 का पेमेन्ट ऑनलाइन आपके Account ऑनलाइन या चैक के माध्यम से जैसे आप चाहे करती है। और ये वेबसाइट पूरी तरह विश्वशनीय है। बस आपको अपना एकाउंट बनाते समय सारी इनफार्मेशन सही-सही भरनी है ताकि आपका पेमेन्ट होते समय कोई परेसानी ना हो। इस वेबसाइट के माध्यम से आप महीने में 9000 रुपए प्रति माह और इससे अधिक काम सकते है। बस आपको प्रतिदिन आपने अकाउंट को लॉगिन करना है। और इनबॉक्स में आये हुए ईमेल को पढ़ना है। ये  वेबसाइट आपको दो प्रकार के ईमेल उपलब्ध कराती है। एक Cash Email और दूसरे Free Recharge Emails. फ्री रिचार्ज ईमेल पर पर क्लिक करके आप आपना मोबाइल रिचार्ज करने  के लिए आप पैसा काम सकते है।  
www.paisalive.com पर अकाउंट बनाने के लिए आप  यहाँ http://www.PaisaLive.com/register.asp?7119033-3511311 (http://www.PaisaLive.com/register.asp?7119033-3511311) क्लिक करके अपना account बना सकते है। 

मेरा इस पोस्ट को लिखने का बस ये ही उद्देश्य है की जिन लोगो को इस बारे में काम जानकारी है की ऑनलाइन काम करके भी पैसे कमाए जा सकते है।  की जानकारी  उनको हो सके और वे लघु उद्द्योग , छोटे मोटे काम धन्धे , सरकार की योजनाओ और ऑनलाइन कमाई के अन्य स्रोतों के बारे में जान सके। जिससे उनको पार्ट टाइम कुछ समय काम करके आमदनी हो सके।

1 comment:

  1. Sir y email se paise kmane ki site fake to nhi hai ham isliye puch rhe hai kyoki aajkal froud bhut chal rha hai

    ReplyDelete

Menu Bar

Website Visiters

Join Knowledge Word Community

Get Knowledge Word On Mobile

Get Knowledge Word On Mobile
Scan This Code By Your Mobile and Get Letest Notifications of Knowledge Word